भारत

बलात्कारी बाबा के डेरे में मिली सुरंग, जो ‘गुफा’ से साध्वियों के कमरे में खुलती थी

सिरसा: हरियाणा के सिरसा में गुरमीत राम रहीम के डेरे से पुलिस को दो गुफाएं मिली हैं. इन गुफाओं में बनी सुरंग का कनेक्शन बलात्कारी राम रहीम के कमरे और साध्वियों के निवास से था.

सिरसा में राम रहीम पर जितनी रफ्तार से जांच का दायरा बढ़ रहा है, उसी रफ्तार से राम रहीम की मायावी दुनिया में चल रही काली करतूतों पर से पर्दा उठता जा रहा है. सर्च ऑपरेशन की टीम को राम रहीम के डेरे में दो सुरंग मिली हैं. इसमें एक सुरंग तो सीधे साध्वियों के कमरे में खुलती थी.

पुलिस डेरा मुख्यालय में तलाशी के दूसरे दिन बाबा राम रहीम के कमरे में जांच पड़ताल कर रही थी.

चंद मिनट की पड़ताल हुई और बाबा के कमरे का राज खुलने लगा. जांच टीम को अचानक एक दरवाजा खुला और सामने एक सुरंग नजर आई. इस सुरंग की शुरुआत बाबा के कमरे से होती थी और साध्वियों का कमरा उस गुफा के आखिरी छोर पर था.

सवाल ये है कि राम रहीम के कमरे में ये गुप्त गुफा क्यों बनाई गई थी. गुफा का एक सिरा साध्वियों के कमरे में क्यों खुलता था.

क्या इसी गुफा से राम रहीम के कमरे में साध्वियों को लाया जाता और उसके बाद राम रहीम साध्वियों को माफी देता यानी रेप करता?

जांच टीम को जो दूसरी गुफा राम रहीम के डेरे से मिली है. वो दरअसल एक प्लास्टिक टनल की शक्ल में है. वो किस काम आती थी. इसकी जांच चल रही है.

डेरा में जांच कर रही टीम को ऊपरी गुफा से ही AK 47 के मैगजीन का कवर भी बरामद हुआ है.

साथ ही छापेमारी में गुफाओं में मौजूद विस्फोटक का भी पता चला. बताया जा रहा है कि ये विस्फोटक वैसे तो दीवाली पर छूटने वाले बम पटाखे जैसे थे. लेकिन इनको बिना किसी लाइसेंस के तैयार किया जा रहा था.

सिरसा के डेरा में सर्च ऑपरेशन का आज तीसरा दिन है. गुफा के खुलासे से पहले पुलिस को आश्रम में राम रहीम के 150 जोड़ी जूते और हजारों डिजाइनर कपड़े मिल चुके हैं. यानी जैसे-जैसे डेरा को और खंगाला जाएगा. राम रहीम के और काले राज सामने आएंगे.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.