भारत

ट्रेन फि‍र से बेपटरी आगरा में

दो डिब्बे पटरी से उतरे,ट्रेन फि‍र से बेपटरी आगरा में

आगरा -ग्वालियर पैसेंजर रेल के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय ट्रेन में कोई भी यात्री सवार नहीं था
आगरा : आगरा कैंटोनमेंट रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह एक ट्रेन फिर से डिरेल हो गई. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आगरा-ग्वालियर पैसेंजर रेल के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय ट्रेन में कोई भी यात्री सवार नहीं था. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन सफाई के लिए यार्ड की तरफ जा रही थी. वह सुबह चार बजे वह पटरी से उतर गई. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है. अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के पटरी से उतर जाने से रेल यातायात नहीं हुआ है. पिछले कुछ हफ्तों में रेलों के पटरी से उतरने की अनेक घटनाएं सामने आई हैं.
गौरतलब है कि 19 अगस्त को तीव्र गति वाली कलिंग-उत्कल पुरी हरिद्वार एक्सप्रेस मुजफ्फरनगर में पटरी से उतर गई थी जिसमें कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई थी और अनेको व्यक्ति घायल हो गए थे. सात सितंबर को उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली में तीन रेल हादसे की घटना सामने आई थी. दिल्ली में हुई दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ था.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.