भारत

SBI लाया है आपके लिए ये खास ऑफर

SBI लाया है आपके लिए ये खास ऑफर,इस दिवाली नहीं होगी पैसों की कमी

त्योहारी सीज़न में यदि आप आपके पास कैश की कमी हो तो परेशान न हों, एसबीआई एक खास ऑफर लेकर आया है.

नई दिल्ली: दिवाली के लिए बाजार सज चुके हैं. त्योहारी सीज़न में यदि आप आपके पास कैश की कमी हो तो परेशान न हों. आपके लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) एक खास ऑफर लेकर आया है. SBI ने फेस्टिवल लोन प्रोग्राम के तहत एक ऑफऱ पेश किया है. इसके तहत आप अपनी हर छोटी-बड़ी जरूरत के लिए लोन ले सकते हैं.

एसबीआई फेस्टिव लोन के तहत आपको 5000 रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक लोन मिल सकता है. इस लोन का भुगतान आपको 12 महीनों की ईएमआई के जरिये करना होगा. सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप लोन की पूरी रकम समय से पहले चुकाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको किसी भी तरह के शुल्क नहीं देने होंगे. यानी लोन पर बैंक प्रीपेमेंट चार्ज नहीं वसूलेगा.

अब आप जानना चाहते होंगे कि आपको कितना लोन मिलेगा. आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत कम से कम 5000 रुपये का लोन मिल सकता है और ज्यादा से ज्यादा लोन के लिए जो फार्मूला तय किया गया है वह यह कि आपकी कुल मासिक आय से 4 गुना ज्यादा आपको लोन मिल सकेगा.

एक और सवाल जो आपके मन में आ रहा होगा कि इस लोन के लिए किन दस्तावेजों की जरूरत होगी. इसका जवाब यह है कि अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको लोने लेने के लिए एक पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, सैलरी स्लिप और फॉर्म 16 जमा करना होगा. अगर आपका अपना खुद का कारोबार है तो आपको इस्टैब्ल‍िशमेंट सर्टिफिकेट या लीज डीड और टेलिफोन बिल समेत आईटी रिटर्न की जानकारी देनी होगी. बैंक प्रोसेसिंग फीस के तहत 100 रुपये लेगा. इसके अलावा आप से किसी भी तरह की एडमिनिस्ट्रेटिव फीस नहीं ली जाएगी.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.